डिज़्नी+हॉटस्टार पर 'मंजुम्मेल बॉयज़' मूवी समीक्षा: वास्तविक जीवन से प्रेरित यह थ्रिलर अपने स्तरित रूप से आप पर पकड़ बनाए रखेगी

 ऐसा हर दिन नहीं होता कि एक मलयालम फिल्म पूरे देश में चर्चा का विषय बने। फरवरी में रिलीज़ होने के बाद से, 'मंजुम्मेल बॉयज़' न केवल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म बन गई है, बल्कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म भी बन गई है। सर्वाइवल थ्रिलर में उद्योग के कई नए और विश्वसनीय कलाकार शामिल हैं। बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने के बाद, यह फिल्म अब डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। यदि आप अपने उबाऊ सोमवार की शुरुआत एक मनमोहक फिल्म के साथ करने की योजना बना रहे हैं, तो यहां वह सब कुछ है जो आपको 'मंजुम्मेल बॉयज़' के बारे में जानना चाहिए।


'मंजुम्मेल बॉयज़': कहानी rummy apk

2006 में स्थापित, मंजुम्मेल के दोस्तों के एक समूह ने एक बहुत जरूरी छुट्टी के लिए कोडाइकनाल जाने का फैसला किया। वे खुद को अपने प्रतिद्वंद्वी गिरोह की तरह किसी लापरवाह चीज़ के लिए तरसते हुए पाते हैं जो बिना किसी रोक-टोक के जीवन का आनंद लेते दिखते हैं। ईर्ष्या से प्रेरित होकर, मंजुम्मेल लड़कों को एक टोयोटा क्वालिस मिलती है और वे कुख्यात गुना गुफा के आकर्षण की ओर आकर्षित होकर कोडाइकनाल की यात्रा पर निकल पड़ते हैं। हालाँकि, उनकी यात्रा तब खतरनाक मोड़ ले लेती है जब वे गुफा के प्रतिबंधित क्षेत्रों में चलना शुरू करते हैं। दोस्त नशे में और खुश थे जब उनका एक दोस्त, सुभाष (श्रीनाथ भासी द्वारा अभिनीत) फिसल कर एक खाई में गिर जाता है - जिसे डेविल्स किचन के नाम से जाना जाता है। इस खाई का एक काला इतिहास है जहां इसमें गिरे लोगों में से कोई भी जीवित नहीं निकल पाया। दोस्त सुभाष को बाहर निकालना चाहते हैं क्योंकि वे उसकी चीखें सुन सकते हैं। मंजुम्मेल लड़कों को हर संभव मदद मिलती है, और वे उसकी जान बचाने की पूरी कोशिश करते हैं। फिल्म इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे वे अपनी अथक भावना से सुभाष को गुफा से बाहर निकालने में कामयाब रहे।

Comments

Popular posts from this blog

Thomas And Uber Cup Final: China Women's Team Defeats Indonesia 3-0 To Win 16th Title - In Pics

(RummyBo.Com) Indian rummy gives away ₹51 bonus website list

Snowboard Size Explained What Size Snowboard Do I Need?